SRK ने रंगी थी मन्नत की दीवार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या आजकल फिल्म के प्रचार के लिये ‘निगेटिव’ तरीका अपनाया जाने लगा है? कम से कम शाहरुख खान की हरकत से तो यही लगता है. उन्होंने अपने फिल्म ‘फैन’ के प्रचार के लिये स्वंय ही अपने बंगले मन्नत की दीवार रंगाई तथा सारा दोष अपने ‘फैन’ पर मढ़ दिया. जब इसका खुलासा हुआ तो पता चला कि यह सब शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘फैन’ के प्रचार के लिये किया था. बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बांद्रा स्थित बंगले ‘मन्नत’ को बुधवार को एक अज्ञात प्रशंसक के रंगने-पोतने से असल मायने में शाहरुख की ही आगामी फिल्म ‘फैन’ का प्रचार हो गया, जो अप्रैल 2016 में प्रदर्शित होने वाली है. शाहरुख के चार-मंजिला बंगले पर किसी अज्ञात प्रशंसक ने पेंट से ‘लव यू एसआरके’ और ‘सी यू फिफ्टीन्थ’ जैसे संदेश लिखे थे. इन्हें लिखने वाले ने नीचे अपना नाम ‘गौरव’ लिखा था.

उल्लेखनीय है कि ‘फैन’ में किंग खान के किरदार का नाम भी गौरव है. अपने बंगले की रंगी-पुती दीवार देख हालांकि शाहरुख को बहुत मायूसी हुई थी. उन्होंने अपनी निराशा ट्विटर पर बयां करते हुए लिखा था, “कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब आपने घर खाली छोड़ा हो और किसी ने इसे गंदा न किया हो.”

‘फैन’ फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, “यह फिल्म प्रचार का एक अनोखा विचार है, क्योंकि कभी-कभी एक प्रशंसक इसी तरह बर्ताव करता है. नामचीन हस्तियों के प्रशंसक कुछ अजीबोगरीब चीजें करते हैं और चूंकि फिल्म में शाहरुख, गौरव नामक प्रशंसक की भूमिका निभा रहे हैं, ऐसे में दीवार रंगने की हरकत इस बात की महज एक झलक है कि एक प्रशंसक कितना दीवाना हो सकता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *