‘धूम 4’ की खलनायकी, शाहरुख की ख्वाइश

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: किग खान की ख्वाइश है कि उन्हें यशराज बैनर के ‘धूम’ सीरिज में खलनायकी का मौका मिले. शाहरुख खान से उनके जन्मदिन के अवसर पर पूछा गया कि क्या वे ‘धूम 4’ में काम करना पसंद करेंगे जब उनका जवाब था, ” मैं यश राज की एक फिल्म कर रहा हूं और उसका नाम ‘फैन’ है. मुझे अगर मौका मिला तो मैं ऐसा करना चाहूंगा. मुझे यह बहुत बढ़िया लगती है.” इससे पहले भी शाहरुख खान ने फिल्म ‘बाजीगर’ तथा ‘डर’ में एंटी हीरो की भूमिका की थी तथा दोनों ही फिल्में बाक्स ऑफिस में सफल रही थी. फिल्म ‘बाजीगर’ में खलनायकी ने तो शाहरुख खान को बालीवुड का ‘किंग खान’ बनने में मदद की.

यशराज बैनर की फिल्म ‘धूम’ की अब तक 3 सीरिज आ चुकी हैं जिनमें जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान मुख्य खलनायक की भूमिका कर चुके हैं. ‘धूम’ के सभी सीरिजों में जूनियर बी, अभिषेक बच्चन पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार अदा कर चुके हैं. चोरी के पृष्ठभूमि में बने इन फिल्मों को दर्शकों ने सराहा है तथा इनसे कमाई भी अच्छी हो चुकी है.

शाहरुख खान का कहना है कि आदित्य चोपड़ा ने कभी मुझसे ‘धूम’ में काम करने का ऑफर नहीं दिया है. शाहरुख की बातों से स्पष्ट है कि ‘धूम 4’ में खलनायकी करने के लिये वे बेकरार हैं. वैसे भी ‘धूम’ की तीनों सीरिज में खलनायकी अलग-अलग हीरों ने की थी इसलिये इस बात के पूरे आसार हैं कि यशराज बैनर की ‘धूम 4’ में शाहरुख खान खलनायकी करते पर्दे पर नजर आ जायें.

फिल्म ‘धूम’ 2004 में रिलीज हुई थी, उसके बाद ‘धूम 2’ 2006 में रिलीज हुई थी तथा ‘धूम 3’ 2013 में रिलीज हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *