कलारचना

फिल्म की कहानी महत्वपूर्ण: राशि खन्ना

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: दक्षिण की नई नवेली अभिनेत्री राशि खन्ना का कहना है कि फिल्म की कहानी सबसे महत्वपूर्ण है. यदि कहानी ही ठीक नहीं हुई तो सब गड़बड़ा जाता है. इसीलिये ऱाशि, पहले फइल्म के कहानी पर ध्यान देती है उसके बाद हां करती है. एक बार फिल्म के लिये हां कहने के बाद राशि उसके किरदार में डूब जाती है. दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री राशि खन्ना फिल्मों का चुनाव सोच-समझकर नहीं करती. राशि के लिए फिल्म की कहानी ही काफी अहम है. राशि ने कहा, “कोई फायदा नहीं आप किस तरह की रणनीति बना रहे हैं, जब तक फिल्म की कहानी ठीक नहीं है. सब कुछ गड़बड़ ही होगा.”

राशि ने कहा, “यदि मैं किसी के साथ काम करना चाहती हूं तो उन्हें सबसे पहले मुझे अपनी फिल्म में लेने की इच्छा होनी चाहिए. इसलिए रणनीतियों का कोई फायदा नहीं होता. मैं सिर्फ मेहनत करने में विश्वास करती हूं. मैं कोशिश करती हूं और अपना सर्वोत्तम देती हूं.”

राशि ने अपना तेलुगू फिल्म करियर एक छोटी फिल्म ‘ऊहालू गुसागुसालाडे’ से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने ‘जोरू’, ‘जिल’ और आगामी फिल्म ‘बंगाल टाइगर’ में काम किया है. ‘बंगाल टाइगर’ कलाकारों और बजट के हिसाब से एक बड़ी फिल्म है.

वह कहती हैं, “मैं बड़े कलाकारों को देखकर अभिभूत नहीं होती. हां, थोड़ा बहुत होती हूं, जब उनसे पहली बार मिलती हूं. लेकिन काम शुरू करने के बाद नहीं. क्योंकि मेरा अभिनय अधिक महत्वपूर्ण है. मेरी प्राथमिकता अभिनय करना है और जब निर्देशक ‘एक्शन’ बोलता है तो मैं अपने किरदार में डूब जाती हूं.”

राशि जल्द ही ‘बंगाल टाइगर’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

error: Content is protected !!