अनुशासन भाजपा की ताकत: नंद कुमार

जबलपुर | एजेंसी: मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंद कुमार ने कहा कि अनुशासन ही भाजपा की ताकत है. यह बात उन्होंनें मध्य प्रदेश में चार नगरपालिक निगमों सहित नौ नगरीय निकायों में होने वाले चुनाव को लेकर जारी अनुशासनहीनता की शिकायतों के बीच भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि अनुशासन ही भाजपा की ताकत है. जबलपुर में सोमवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए चौहान ने कहा कि अनुशासन ही पार्टी की ताकत है, भाजपा के कार्यकर्ता अनुशासन के मामले में पूरी दुनिया में मिसाल हैं. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी एकजुट होकर एक लक्ष्य के साथ चुनाव मैदान में है और निश्चित रूप से इसका लाभ पार्टी को नगर निगम चुनाव में मिलेगा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल के समय जबलपुर नगर निगम की हालत बदतर थी, यहां विकास के कार्य अवरूद्घ हो गए थे. वर्ष 2003 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के पश्चात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश के साथ जबलपुर का भी तेजी से विकास हुआ है. पूर्व महापौर के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो का लाभ भाजपा को इस चुनाव में मिलेगा.


उन्होंने कहा कि केन्द्र में जब कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार का शासन था, तब प्रदेश के साथ सदैव भेदभाव किया जाता था, लेकिन अब प्रदेश को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भरपूर सहयोग मिल रहा है और प्रदेश विकास पथ पर निरंतर आगे बढ़ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!