सेक्स टीचर सनी लियोन को चाहिये छात्र

मुंबई | संवाददाता: इस सेक्सी टीचर का नाम सनी लियोन है और यह केवल तेलुगु में पढ़ाई करवाएंगी. सनी लियोन इसके लिये खूब मेहनत कर रही हैं कि छात्रों को वे पसंद आ जाएं. नहीं समझे ? पोर्न स्टार सनी लियोन अब हिंदी के बाद तेलुगु में अपनी किस्मत आजमा रही हैं और वे जी नागेशवरा रेड्डी की तेलुगु फिल्म करंट थीगा में टीचर की भूमिका निभा रही हैं. सनी लियोन टीचर बन कर क्या करेंगी, इस के बारे में रेड्डी फिलहाल मौन है. लेकिन सनी अपनी इस फिल्म को लेकर जी जान से जुटी हुई हैं कि कम से कम तेलुगु के दर्शक तो उन्हें पसंद कर लें.

सनी लियोन को हिंदी फिल्मों से बड़ी उम्मीद थी. उन्हें लगा था कि जिस पोर्न इंडस्ट्री में वे काम करती हैं, उसके बाद तो हिंदी फिल्म के दर्शक उन्हें सिर आंखों पर उठा लेंगे. उनके गाडफादर बन कर सामने आये महेश भट्ट ने भी सनी लियोन की बड़ी प्रशंसा की थी और उन्हें अपने घरेलू प्रोडक्शन में पहली बार मौका भी दिया. लेकिन सनी लियोन की वह फिल्म फ्लाप हो गई. सनी लियोन इससे पहले की उबरती, उनकी एक के बाद एक फिल्में असफल होती चली गईं.


अब सनी लियोन हिंदी फिल्मों में आइटम डांस कर रही हैं और दक्षिण की फिल्मों में छोटी-मोटी भूमिका निभा रही हैं. तेलुगु और तमिल की फिल्मों के बाद अगर आप उन्हें भोजपुरी की फिल्मों में देखिएगा तो चौंक मत जाइएगा. वैसे भी दक्षिण की जो हीरोइनें अपने इलाके में फ्लाप हो जाती हैं, वे भोजपुरी का रुख कर लेती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!