नेताओं को सनी की खरी-खरी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोन ने नेताओं को खरी-खरी सुनाते हुये कहा है कि जनता की मदद करने में अपना समय लगाये. उल्लेखनीय है कि भाकपा नेता ने सनी के कंडोम वाले पुराने विज्ञापन को रेप बढ़ाने के लिये जिम्मेदार ठहराया था. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने भाकपा के महासचिव अतुल कुमार अंजान के बयान पर दो टूक प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राजनीति में शामिल लोगों को उन पर अपना समय व्यर्थ नहीं करना चाहिए, बल्कि उन्हें जरूरतमंदों की मदद के लिए अपने समय का उपयोग करना चाहिए.

सनी ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा, “दुख होता है जब राजनीति में शामिल लोग अपना समय और ऊर्जा मुझ पर बर्बाद करते हैं, इसकी बजाय उन्हें जरूरत मंद लोगों की मदद करनी चाहिए.”


अंजान ने सनी के कंडोम विज्ञापन पर तंज कसते हुए बीते दिनों उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक रैली के दौरान कहा था कि इस तरह के विज्ञापन कामुकता को बढ़ाते हैं और संवेदनशीलता को खत्म करते हैं. इससे पुरुषों में दुष्कर्म की प्रवृत्ति को बढ़ावा मिलता है. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक सभा को संबोधित करते हुये सीपीआई के नेता अतुल अंजान ने यह बात कही थी. उन्होंने यह भी कहा था कि सनी की फिल्म दो मिनट के लिये देखने के बाद उन्हें उल्टिया होने लगी.

अतुल अंजान का कहना है कि सनी लियोन के कॉन्डम का विज्ञापन कामुकता का विकास और संवेदनाओं को बर्बाद कर देता है. अतुल का कहना है कि अगर टीवी और अखबारों में कंडोम के प्रचार किए जाएंगे तो देश में बलात्कार की घटनाएं तो बढेगी ही.

उल्लेखनीय है कि पूर्व पोर्न अदाकारा सनी लियोन ने साल 2013 में मैनकाइंड कंपनी के कंडोम ‘मैनफोर्स’ का विज्ञापन किया था. जिसमें कंडोम का स्ट्राबेरी फ्लेवर उसे ललचाता है. इस कंडोम के विज्ञापन को लेकर उस समय विवाद उठ खड़ा हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!