दुबई में सनी लियोन पर बैन

दुबई: पोर्न फिल्मों की स्टार सनी लियोन के दुबई में प्रदर्शन रोके जाने के बाद दुबई में सनी के प्रवेश पर बैन की मांग हो रही है. डिपार्टमेंट ऑफ टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग ने ऐन प्रदर्शन से पहले सनी लियोन का कार्यक्रम रद्द कर दिया था. अब सरकार पर दबाव बन रहा है कि वह सनी लियोन के दुबई प्रवेश को भी भविष्य में प्रतिबंधित करे.

गौरतलब है कि दुबई के नाइट क्लब में पोर्न स्टार सनी लियोन ‘वाल्ड केज डांस’ करने वाली थीं. सनी के डांस का आयोजन ऑर्गेनाइजर जावेद शफी ने किया था लेकिन दुबई के डिपार्टमेंट ऑफ टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग ने डांस करने की इजाजत नहीं दी. सनी लियोन यहां फिल्म शूटआउट एट वडाला के प्रमोशन के लिए आ रही थीं.


अब दुबई में एक धार्मिक संस्था ने सनी लियोन के दुबई प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की है. तर्क यह है कि सनी लियोन एक पोर्न स्टार हैं और उनके सार्वजनिक कार्यक्रम में भागीदारी से सांस्कृतिक परिवेश बिगड़ेगा. हालांकि दुबई के डिपार्टमेंट ऑफ टूरिज्म एंड कॉमर्स मार्केटिंग ने कहा है कि फिलहाल उनकी तरफ से सनी लियोन को प्रतिबंधित करने का कोई प्रस्ताव नहीं है लेकिन अगर सरकार ने उचित समझा तो वह ऐसा कदम उठा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!