कला

गूगल सर्च में सनी लियोनी नंबर वन

नई दिल्ली | संवाददाता: भारत में गूगल पर सबसे अधिक सनी लियोनी को सर्च किया जाता है. पिछले कई सालों से गूगल पर सर्वाधिक तलाश की जाने वाली सनी लियोनी 2017 में भी गूगल सर्च में नंबर वन पर हैं.माना जा रहा था कि इस साल सर्च लिस्ट से सनी लियोनी नीचे खिसकेंगी लेकिन संस्कारों का हवाला देने वाले इस देश में पूर्व पोर्न स्टार को गूगल सर्च में होड़ लगी रही.

2017 के गूगल सर्च की सेलेब्रिटी लोगों की लिस्ट में सनी लियोन ने अपनी खास पहचान बनाई है. इसके उलट बाहुबली स्टार राणा दग्गुबाती को टॉप टेन में भी जगह नहीं मिली है. इन स्थितियों में सनी लियोन का आगे आना रेखांकित करता है कि यौन क्रिड़ाओं को लेकर भारत देश में अभी भी सहज युगुप्तसा का भाव बरकरार है.

भारतीय मूल की इस पोर्न अभिनेत्री को कुछ साल पहले फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने सबसे पहले अपनी फिल्म में काम करने के लिये भारत बुलाया था. इसके बाद सनी ने एक-एक कर के कई फिल्में की. हालांकि इन फिल्मों से सनी को लाभ तो नहीं हुआ क्योंकि सनी की अधिकांश फिल्में फ्लाप रहीं. लेकिन सनी लियोनी की भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक पहचान तो बन ही गई. शायद यही कारण है कि सनी लियोनी सर्च में आगे बनी रहीं.

इसी तरह बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान को गूगल ने अपनी सर्च लिस्ट में दूसरे क्रम पर रखा है. अर्शी खान का दूसरे क्रम में होना कई लोगों के लिये अचरज का विषय है लेकिन अर्शी ने कहा कि उन्हें चाहने वालों की संख्या बहुत बड़ी है. यही कारण है कि गूगल ने उन्हें अपनी सर्च लिस्ट में सबसे पहले रख था.

इधर सनी लियोनी ने कहा है कि यह दर्शकों का प्यार है कि उन्हें वे इतनी शिद्दत से तलाशते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से गूगल पर सर्च की जाने वाली हस्ती के बतौर उनका चुना जाना, दर्शकों के कारण ही संभव हो सका है. सनी ने कहा कि उनकी कोशिश होती है कि वे बेहतर से बेहतर अभिनय दिखा सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!