सनी लियोन की नई सनक

मुंबई | संवाददाता : अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा है कि अब वे अभिनय प्रधान फिल्मों में काम करेंगी. सनी लियोन का कहना है कि उन्हें अभी तक ऐसी फिल्में मिली ही नहीं हैं, जिनमें बेहतर अभिनय की गुंजाइश हो. उनका कहना है कि अभी तक जो भी फिल्में उन्हें मिलती रही हैं, उनमें उनकी पुरानी छवि ही दिखाई-बनाई जाती है.

पोर्न फिल्मों की स्टार रही भारतीय मूल की सनी लियोन सबसे पहले बिग बॉस में आई थीं और उसके बाद महेश भट्ट के कैंप ने उन्हें पहली बार काम दिया था. लेकिन भट्ट कैंप के तमाम दावों से इतर हकीकत यही थी कि भट्ट कैंप केवल सनी की सनसनी को भुनाना चाहता था. जाहिर है, सनी की वह फ़िल्म फ्लाप हुई और सनी एक बार जो गिरीं, तो उठ नहीं पाईं.


इस फिल्म के बाद सनी को या तो ग्लैमरस डी क्लास की फिल्मी भूमिकाएं मिली या आयटम गर्ल जैसी भूमिकायें. सनी का कहना है कि वे अपनी पुरानी छवि को तोड़ कर नये सिरे से काम करना चाहती हैं और उन्हें मालूम है कि अगर भारत में समानांतर फिल्में बननी शुरु हो जायें तो उन्हें अपना अभिनय दिखाने का अवसर भी मिलेगा. हालांकि गंभीरता से देखें तो यह सनी की सनक से अधिक नहीं है लेकिन दिल को बहलाने के लिये सनी के ऐसे ख्याल से भला किसी का क्या बनना बिगड़ना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!