सनी की ‘मस्तीजादे’ द्विअर्थी है

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सनी लियोनी की नई फिल्म ‘मस्तीजादे’ का पोस्टर मराठी फिल्मों के दादा कोड़के के समान द्विअर्थी तथा सेक्सी है. फिल्म के पोस्टर के नीचे लिखा है लैला लेले. जाहिर है कि लैला इसमें पूर्व पोर्न गर्ल सनी लियोनी को कहा गया है. इस फिल्म में सनी लियोनी का डबल रोल है. फिल्म वास्तव में सेक्स कॉमेडी है जिसमें उम्मीद की जा रही है कि फूहड़ता भरी होगी. वैसे भी बालीवुड में कदम रखने के पहले से ही सनी लियोनी के लटके-झटके लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते थे.

फिल्म ‘मस्तीजादे’ में सनी लियोनी दो जुड़वा बहनों का रोल अदा कर रहीं हैं. जिनके नाम लैला तथा लिली लेले है. दोनों का स्वभाव अलग-अलग या कहना चाहिये कि एक दूसरे से विपरीत है. एक सनी लियोनी जहां रुढ़िवादी विचारों की है वहीं दूसरी सनी लियोनी बिंदास तथा सेक्सी है.

सनी लियोनी की फिल्म ‘मस्तीजादे’ की शूटिंग शुरु हो गई है. “मस्तीजादे” का निर्माण प्रीतीश नंदी कम्यूनिकेशन के बैनर तले किया जा रहा है. “मस्तीजादे” में तुषार कपूर और वीर दास भी अहम भूमिका में होंगे. इससे पहले तुषार कपूर ने सनी लियोनी के साथ “शूट आउट एट बडाला” के आयटम नंबर लैला में काम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *