अब पोर्न से सनी लियोन की तौबा

मुम्बई | एजेंसी: पोर्न स्टार सनी लियोन ने कहा है कि अब वे पोर्न फिल्मों में काम नहीं करेंगी. उनका कहना है कि उन्होंने भारत आते समय ही यह तय किया था कि वे गंभीर भूमिकाएं करेंगी. लेकिन ऐसा अवसर कभी मिला ही नहीं. उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय फिल्मकारों ने भी उनके पोर्न स्टार होने को भुनाया.

सनी लियोन ने कहा कि उन्हें भट्ट कैंप की जो भी फिल्में मिलीं, उनमें गंभीरता जरुर थी. लेकिन फिल्मों को दर्शकों ने बहुत मन से स्वीकार नहीं किया. सनी लियोन ने कहा कि अगर कोई उन्हें देखने आता है तो इसका आशय यह है कि वह उनका अभिनय देखने आया है. अगर उसे मेरी पोर्न देखनी होती तो वह परदे में पोर्न तलाशते नहीं पहुंचता.


पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनी सनी लियोन ने अपनी छवि को तोड़ने के लिये हाल ही में जो कुछ किया, उसकी सब तरफ चर्चा है. कैजाद गुस्ताद की फिल्म जैकपॉट में ‘थ्रीसम’ सीन था, जिसे सचिन जोशी, एक लड़की और सनी पर फिल्माया जाना था. लेकिन सनी लियोन ने इसके लिये साफ मना कर दिया. यहां तक कि फिल्म के एक और कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने भी सनी लियोन के इस कदम की तारीफ की और कहा कि अभिनय बेहद महत्वपूर्ण है और सनी लियोन को इसका अवसर मिलना चाहिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!