सनी लियोन बनेगी आदिवासी रानी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: पोर्न फिल्मों के बाद बालीवुड में जलवे बिखेरने वाली अदाकारा सनी लियोन अब रैंप पर आदिवासी बाला का रूप धारण कर आभूषणों की ब्रिक्री बढ़ाएगी. अपने इस नये रोल को लेकर सनी लियोन खासी उत्साहित है. सनी लियोन इंडिया इंटरनेशनल ज्वेलरी वीक में सुमित साहनी के ज्वेलरी ब्रांड ‘अलापा’ को रैंप पर प्रमोट करेगी.

कभी दूसरों को रोमांच से भर देने वाली पोर्न गर्ल सनी लियोन खुद अपने नये अवतार को लेकर रोमांचित है तथा उसका कहना है कि ”मैं पहली बार अपने लुक के साथ पूरी तरह प्रयोग करने और एक शाही आदिवासी रानी में तब्दील होने जा रही हूं, जो मेरी छवि से हटने की एक मिसाल होगी. यह मुझे स्वाभाविक रूप से शाही और गंवई अहसास कराने जा रहा है.”


सनी लियोन ने ‘जिस्म-2’ के जरिये बालीवुड में कदम रखा था. उससे पहले रियालिटी शो ‘बिग बॉस’ में सनी लियोन ने खूब वाह-वाही बटोरी थी. फिलहाल सनी का एक आइटम सॉन्‍ग ‘पिंक लिप्‍स…’ इन दिनों यू-ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

सनी लियोन
13 मई 1981 को जन्मी सनी अपना असली नाम करेन मल्होत्रा बताती हैं जबकि पासपोर्ट पर उनका नाम करेनजीत कौर वोरा लिखा हुआ है. पोर्न फिल्मों का जब उन्हें ऑफर मिला तो नाम बदलने की बात चली और उन्होंने अपने लिए सनी नाम पसंद कर लिया.

सनी लियोन के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने पहला किस 11 वर्ष की उम्र में किया. 16 वर्ष की उम्र में पहली बार एक बास्केटबॉल खिलाड़ी के साथ सेक्स किया.वर्ष 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा. सनी की पहली फिल्म का नाम ‘सनी’ था. उसी के बाद से उसने अपना नाम सनी रख लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!