सनी वीरजी ने रुहानिका को पंजाबी सिखाया

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपने बड़े वीरजी सनी देयोल अभिनय के साथ पंजाबी सिखाने का भी दमखम रखते हैं. हाल ही में सनी ने टीवी सीरियल के लिये बाल कलाकार रुहानिका धवन को पंजाबी बोलने के गुर सिखायें. रुहानी टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में बाल कलाकार का किरदार कर रही है जिसे पंजाबी में भी बोलना है. रुहानी को पंजाबी तो आती नहीं इसलिये उन्होंने अपने पारिवारिक मित्र बड़े वारजी सनी देयोल के शरण में जाना बेहतर समझा. बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल टेलीविजन की बाल कलाकार रुहानिका धवन को पर्दे से इतर पंजाबी बोलना सिखा रहे हैं. एक सूत्र के अनुसार, रुहानिका की देओल परिवार से जान-पहचान है. वह इस सप्ताह अपने माता-पिता के साथ देओल परिवार से मिलने उनके आवास पर गई थी.

रुहानिका टेलीविजन धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ में रूही की भूमिका निभा रही हैं. देओल आवास पर पहुंचीं रुहानिका को सनी ने अच्छी पंजाबी बोलने के कुछ टिप्स दिए.


सनी ने रुहानिका ने धारावाहिक में उनके किरदार के बारे में पूछा. रुहानिका ने बताया कि वह बस हिंदी और इंग्लिश जानती है, जिस पर सनी उन्हें पंजाबी भाषा के कुछ मूल टिप्स देने को मजबूर हो गए.

सूत्र ने बताया कि सनी ने उनसे कहा कि तुम्हें अपनी मातृभाषा को जानना चाहिए. उन्होंने रुहानिका को पंजाबी भाषा के टिप्स दिए. यही नहीं उन्होंने उससे कहा कि वह पंजाबी के बारे में और जानने के लिए दोबारा भी उनसे मिलने आए. टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता एक तमिल और रमन पंजाबी मुंडा है. इशिता जो माँ नहीं बन सकती वह रमन से रूही के कारण जुडी हुई थी रमन और इशिता सिर्फ शगुन से रूही को पाने क लिय जुड़े हुए थे लेकिन अब इशिता और रमन का प्यार धीरे धीरे बाद रहा है. और इन्ही खट्ठे मीठे पलो के साथ सीरियल लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!