सुपरस्टार की ‘कबाली’ सुपरहिट

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल फिल्म ‘कबाली’ का टीजर सुपर हिट रहा. ‘लिंगा’ के फलॉप हो जाने के बाद से रजनीकांत को इस फिल्म से काफी उम्मीद है. अब टीजर के लांच होने के बाद से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रजनीकांत का जादू खत्म नहीं हुआ है. यह सिर चढ़कर बोल सकता है. अपने रिलीज होने के महज 18 घंटों में इस टीजर को 46,17,762 बार देखा गया है. यू ट्यूब पर इसे अप लोड किये जाने के बाद से इसे हर मिनट 4275 बार देखा गया गया है. सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत तमिल गैंगस्टर फिल्म ‘कबाली’ का पहला टीजर अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस पर जारी हुआ. दर्शकों को 67-सेकंड के इस टीजर में रजनीकांत के किरदार कबाली से परिचित कराया गया है.

Kabali Tamil Movie | Official Teaser |

जॉन लेनन का चश्मा और तीन पीस सूट पहने 65 वर्षीय रजनीकांत को ‘आग’ के रूप में परिचित कराया गया है.

टीजर के अंत में, 1970 के दशक में राजनीकांत को रेस्तरां से बाहर निकलते शूट किया गया है और उन्हें अलग तरह के हेयर स्टाइल और एक अलग अंदाज में दिखाया गया है.

टीजर रिलीज होने के 1 घंटे के भीतर इसे लगभग 50,000 बार देखा गया.

पा. रंजीत निर्देशित इस फिल्म में राधिका आप्टे, कलैयाराशन, दिनेश व ऋतविका भी हैं. इस फिल्म में रजनीकांत एक गैंगस्टर की भूमिका के लिए अधपकी मोटी सफेद दाढ़ी वाले लुक में नजर आएंगे.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “रजनीकांत सर पिछले सप्ताह फिल्म के फोटोशूट में शामिल हुए. वह अधपकी मोटी दाढ़ी में नजर आ रहे थे.” ‘कबाली’ चेन्नई के एक डॉन की कहानी पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *