स्वरा भास्कर ने दिये bold scene

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आजकल बोल्ड सीन का जमाना है. बॉलीवुड में तुरंत पहचान बनाने के लिये इसका कई अभिनेत्रियां उपयोग करती रहती हैं. लेकिन स्वरा भास्कर इस तरह के सीन देगी सुनकर ताज्जुब होता है. यह सच है स्वरा ने एक वेब सीरीज के लिये काफी हॉट सीन दिये हैं. दरअसल, यह फिल्म विवाहेत्तर संबंधों पर आधारित है. बताया जा रहा है कि बोल्ड सीन देना इसके कहानी की मांग थी.

Swara Bhaskar Hot Scenes With Three Men


छह एपिसोड की इस वेब सीरीज ‘Its Not That Simple’ एक ऐसी महिला की कहानी है जो जिम्मेदारी और जरूरतों के बीच अपनी जिंदगी को आगे बढ़ रही है. इस वेब सीरीज में विवान भटेना, करनवीर मेहरा और अक्षय ओबराय के साथ स्वरा ने बेहद बोल्ड सीन दिये हैं.

It’s Not That Simple – Official Trailer

सीन्स ऐसे हैं कि सीन्स को शूट करते वक्त स्वरा काफी असहज और नर्वस महसूस कर रही थीं और उनके साथ हमेशा उनके दो स्टाइलिस्ट भी हुआ करते थे लेकिन स्वरा के मुताबिक एक बार जब कैमरा रोल हो जाता तो उनके लिए सब कुछ आसान हो जाता था.

स्वरा के मुताबिक शादी के बाद किसी के साथ अफेयर होने में समस्या सेक्स नहीं झूठ होता है, जो छिपाया जाता है. अगर आप अपनी शादीशुदा जिंदगी में बार-बार झूठ बोलते हो तो सारी दिक्कतें पैदा होती हैं.

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि स्वरा भास्कर फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ के लेखक हिमांशु शर्मा के साथ मुम्बई में लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं. कहती हैं कि फिलहाल अभी कोई शादी का इरादा नहीं लेकिन उन्होंने सपने कई सारे संजो कर रखे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!