पत्नी स्वरूप डरती है पति परेश से!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या कभी आपने सुना है कि कोई पत्नी अपने पति से डरती है? जी हां, एक ऐसा ही मामला हाल में सुनने में आया है परन्तु पत्नी अपने पति से असल जिंदगीं में नहीं डरती है वरन् उनके साथ फिल्मों में काम करने से डरती है. अभिनेत्री स्वरूप संपत का कहना है कि वह अपने पति अभिनेता परेश रावल के साथ फिल्मों में काम करने से डरती हैं.

स्वरूप ने कहा, “हम थिएटर में साथ काम करते हैं, लेकिन जहां तक फिल्मों का सवाल है मैं उनके साथ काम करने से डरती हूं. परेश अपने काम को लेकर बेहद गंभीर हैं और दूसरी तरफ मैं बेहद बेफिक्र हूं.”

उन्होंने कहा, “इसके अलावा हमें साथ काम करने के लिए कोई मजेदार कहानी भी चाहिए और यह भूमिका चुनौतीपूर्ण होनी चाहिए.”

स्वरूप की आगामी फिल्म आर. बाल्की के निर्देशन में बन रही ‘की और का’ है. मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला.

उन्होंने कहा, “बाल्की के साथ काम करना मजेदार है. मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला. मुझे नहीं पता था कि परेश मेरा काम देखकर क्या कहेंगे, लेकिन जब उन्होंने फिल्म का प्रोमो देखने के बाद कहा कि तुमने काफी अच्छा काम किया है और यह एक बड़ी राहत थी.”

‘की और का’ में अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अर्जुन इसमें एक हाउस हसबैंड की भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म एक अप्रैल को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *