सोनम को swine flu?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनम कपूर को राजकोट में शूटिंग के दौरान स्वाइन फ्लू हुआ है या नहीं इस पर कयासों का दौर जारी है. सोलम कपूर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इसके लिये सोनम को राजकोट से चार्टर्ड विमान से मुंबई लाया गया. उस समय सोनम कपूर स्वाइन फ्लू होने वालों को दी जाने वाली मास्क पहने हुए थी. उधर उनके एक करीबी का दावा है कि अभिनेत्री सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू नहीं, बल्कि सर्दी-जुकाम हुआ है. यह खुलासा उनसे जुड़े एक करीबी सूत्र ने किया है. दरअसल ऐसी अफवाहें थीं कि सोनम गुजरात स्थित राजकोट शहर के एक अस्पताल में भर्ती थी.

सोनम से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “अफवाहों में दावा किया गया है कि सोनम को स्वाइन फ्लू हुआ है, लेकिन ऐसा नहीं है. वह बस रक्त जांच व एक्स-रे कराने के लिए अस्पताल गई थीं. यहां तक कि वह अस्पताल में भर्ती भी नहीं हुईं. उन्हें सर्दी-जुकाम था, इसलिए जांच कराने गई थीं.” इस बात की पूरी संभावना है कि सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू होया हो परन्तु उनके करीबी सूत्र इसे अनजान वहजों से छुपा रहें हैं. यदि सोनम को स्वाइन फ्लू नहीं हुआ है तो उनके साथ शूटिंग करने वाले सलमान खान का स्वाइन फ्लू की जांच क्यों की गई?

सोनम कुछ दिन सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग के सिलसिले में राजकोट में थी. फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ है.

उधर, फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा, उनकी पत्नी अनुपमा चोपड़ा और उनके बेटे के भी स्वाइन फ्लू की चपेट में होने की खबरें हैं.

देशभर में फैले जानलेवा वायरस स्वाइन फ्लू से अब 12,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. सोनम कपूर को स्वाइन फ्लू हुआ है या नहीं इस पर कयासों के बीच फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग रुक गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *