सलमान से खफा तमिल संगठन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: काश, सलमान खान ने जैकलीन की बातों में न राजपक्षे का चुनाव प्रचार न किया होता तो उनके घर के सामने बवाल न मचा होता. श्रीलंकाई राष्ट्रपति राजपक्षे के पक्ष में चुनाव प्रचार कर सलमान खान ने तमिलों को खफा कर दिया है. तमिल, सलमान खान से इतना खफा हैं कि रविवार को उन्होंने मुंबई में सलमान खान के अपार्टमेंट के सामने हाय-हाय के नारे लगाये. राजनीति कई बार बालीवुड के सितारों को रास नहीं आती है इसे नजरअंदाज कर सलमान खान ने पड़ोसी देश श्रीलंका में तमिल विरोधी महिंदा राजपक्षे के पक्ष में चुनाव प्रचार करने की हिम्मत दिखा दी. भारत के तमिल संगठनों ने सलमान खान के आचरण को तमिल विरोधी करार देते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. नतीजन, सलमान खान के जिस अपार्टमेंट के बाहर उनके प्रशंसकों का हुजूम रहा करता था वहां पर उनके खिलाफ पोस्टर लिये हुए तमाल संगठनों के प्रतिनिधी उनके विरोध में रविवार को नारे लगा रहे थे. तमिल संगठनों ने यहां तक चेतावनी दे दी कि वे तमिलनाडु में सलमान खान की फिल्में नहीं चलने देंगे.

दरअसल में सलमान खान का श्रीलंकाई राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे के साथ किसी तरह का कोई संबंध नहीं है. सलमान खान ने फिल्म ‘किक’ की अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज के कहने पर श्रीलंका में एक स्वास्थ्य शिविर में भाग लिया था. उल्लेखनीय है कि उक्त स्वास्थ्य शिविर महिंदा राजपक्षे के चुनाव प्रचार का एक हिस्सा था. जाहिर है कि राजपक्षे का वह समर्थन सलमान को भारी पड़ गया तथा भारत के तमिल संगठन उनसे खफा हो गये. रविवार सुबह 10 बजे के आसपास शुरू हुए इस विरोध प्रदर्शन के कारण सलमाल के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई.

बांद्रा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, रविवार विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ पुलिसकर्मी सलमान के घर की सुरक्षा के लिए मौजूद थे. पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.”

सलमान, ‘किक’ फिल्म की सहअभिनेत्री और पूर्व श्रीलंकन ब्यूटी क्वीन, जैकलीन फर्नाडीज के साथ श्रीलंका गए थे.

सलमान के विरोध में प्रदर्शन-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *