लड़कियों को टनाटन बताने वाले भाजपा सांसद को धमकी

रायपुर | संवाददाता: लड़कियों को टनाटन बताने वाले छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद बंशीलाल महतो को धमकी मिली है.उन्हें धमकी दिये जाने की खबर के बाद कोरबा में भाजपा ने प्रदर्शन किया और धमकी देने वाले की गिरफ्तारी की मांग की है. इधर पुलिस ने दावा किया है कि धमकी देने वाले की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापामारी कर रही है और जल्दी ही पुलिस को इसमें सफलता भी मिलेगी.

गौरतलब है कि कोरबा के 77 साल के भाजपा सांसद बंशीलाल महतो ने एक कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान छत्तीसगढ़ की लड़कियों को टनाटन बताया था.


अपने भाषण में सांसद बंशीलाल महतो ने कहा था कि- “मजाक में भले इस बात को ले लिया जाता है. हमारे खेल मंत्री भैया लाल जी रजवाड़े अक्सर ये बात बोला करते हैं कि अब बालाओं की जरूरत बंबई और कलकत्ता से नहीं है, कोरबा की टूरी और छत्तीसगढ़ की लड़कियां टनाटन हो गई हैं. ये बात मजाक में भले हो शायद. लेकिन अभी जो जोगी जी ने आह्वान किया है उनका मैं समर्थन करता हूं. कोरबा के हर व्यक्ति को क्या पूरे छत्तीसगढ़ की हमारी महिलाओं को बहुत आगे आना चाहिए.”

पुलिस के अनुसार मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता दीपक वर्मा ने अपना एक वीडियो जारी किया, जिसमें महतो के टनाटन वाले बयान को लेकर आपत्ति दर्ज कराई गई थी. वर्मा ने महतो से मांग की थी कि वह अपने बयान के लिये छत्तीसगढ़ की लड़कियों से माफी मांगे. इसके अलावा वर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिये आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. वर्मा ने सोमवार को सांसद बंशीलाल महतो के खिलाफ प्रदर्शन किया था, उसी के बाद उसने यह वीडियो जारी किया.

दीपक वर्मा ने अपने वीडियो में यह भी कहा कि डॉ. महतो कितने लोगों को जेल भेजेंगे. उनकी जेल में कितनी जगह है. वीडियो बहुत तेज़ी के साथ कोरबा समेत राज्य के कई हिस्सों में वायरल हुआ और इसके बाद भाजपा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आये.

अपने सांसद के खिलाफ प्रतिकूल टिप्पणी से भाजपा के कार्यकर्ता भी आक्रोशित हो गये और उन्होंने सीटी कोतवाली पहुंच कर दीपक वर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!