चैनल की एंकर ने की आत्महत्या की कोशिश

नई दिल्ली | संवाददाता: रजत शर्मा के टीवी चैनल इंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा की आत्महत्या की कोशिश को लेकर अभी तक पुलिस ने संबंधितों पर मामला दर्ज नहीं किया है. तनु शर्मा की हालत अभी स्थिर बताई जाती है. पुलिस का कहना है कि वह जांच कर रही है.

गौरतलब है कि इंडिया टीवी की एंकर तनु शर्मा ने एक दिन पहले इंडिया टीवी के दफ्तर में आत्महत्या करने की कोशिश की. इससे पहले तनु शर्मा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर अपने आत्महत्या के लिये स्टेटस भी लिखा.


तनु ने फेसबुक पर लिखा-“अंतिम बार फेसबुक पर लास्ट गुडबाय टू ऑल ऑफ यू, आइ एम कमिटिंग सुसाइड. थैंक्स टू इंडिया टीवी, प्रसाद एमएन…अनिता शर्मा एंड रीतु धवन. बहुत मज़बूत हूँ मैं, सारी जिंदगी मेहनत की, struggle किया,हर परेशानी से पार पाने की कोशिश करते करते यहाँ तक पहुंची. लेकिन आज बहुत मजबूर महसूस कर रही हूँ. अपने सपनो को टूटते देखना,जिंदगी को एक ही झटके में सड़क पर देखना इतना भी आसां नहीं होता.जो लोग सारी जिंदगी अपने ख्वाबों को पूरा करने के लिए मेहनत करते है और जी जान लगा देते हैं उनके लिए एक सुबह अपने बिखरे सपनो के साथ उठाना मौत से कम नहीं. indiatv ने जो कुछ किया मेरे साथ वो एक भयानक सपने से कम नहीं. Prasad sir मैं आपको कभी माफ़ नहीं करुँगी. अनीता शर्मा आपके लिए तो शब्द ही नहीं हैं एक औरत होकर भी आप ऐसा कर सकती हो. अफ़सोस रहेगा मरने के बाद भी कि मैंने india टीवी join kiya और ऐसे लोगो क साथ काम किया जो विश्वास घात करते है,षड्यंत्र करते हैं.”

तनु ने जिन लोगों का जिक्र अपने फेसबुक स्टेटस में किया है, उनमें रितु धवन चैनल की मालकिन और रजत शर्मा की पत्नी हैं. वहीं अनीता शर्मा इंडिया टीवी की संपादकीय टीम में हैं, जबकि प्रसाद नामक व्यक्ति प्रबंधन से जुड़ा हुआ बताया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!