टाइगर का डर श्रद्धा संग डांस

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शक्ति कपूर की लाड़ली बेटी श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘बागी’ के सेट पर टाइगर श्रॉफ को जमकर डराया. दरअसल श्रद्धा ने नहीं उसकी डांस करने की काबलियत से टाइगर श्रॉफ डरे हुये थे. टाइगर श्रॉफ को तब राहत मिली जब बताया गया कि डांस में उऩके स्टेप श्रद्धा से अलग हैं. टाइगर को डर था कि वे श्रद्धा के साथ स्टेप मिलाकर डांस नहीं कर पायेंगे. अभिनेता टाइगर श्रॉफ भले ही अपनी खास नृत्य शैली के लिए पहचाने जाते हों, लेकिन उन्होंने इस बात को माना है कि ‘बागी’ में अपनी सह-कलाकार श्रद्धा कपूर के साथ डांस करने के दौरान वह काफी नर्वस थे. वह इस बात से काफी खुश थे कि उन दोनों के ‘डांस स्टेप’ अलग-अलग थे.

बाद में टाइगर ने कहा, “श्रद्धा एक बेहतरीन डांसर हैं. ‘एबीसीडी 2’ को देखने और फिल्म के गाने ‘सुन साथिया’ में उनके नृत्य को देखने के बाद मैं सच में उनकी नृत्य शैली का कायल हो गया.”
Sun Saathiya

टेलीविजन शो ‘यार मेरा सुपरस्टार’ पर अभिनेता ने कहा, “हमें फिल्म की पहली शूटिंग की शुरुआत में एक गाना ‘लेट्स टॉक एबाउट लव’ शूट करना था. जब श्रद्धा शूट पर आईं, तो वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार थीं. मैं काफी घबराया हुआ था, लेकिन भाग्य से हमारे डांस के स्टेप अलग-अलग थे. वह बचपन से ही सभी नृत्य डांस प्रतियोगिताएं जीतती आ रही है.”

श्रद्धा कपूर और टाइगर अभिनीत फिल्म बागी 29 अप्रैल को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *