कला

अबू धाबी की इस गरमी में भी टाइगर जिंदा है

अबू धाबी | न्यूज डेस्क: सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के लिये लगातार पसीना बहा रहे हैं.लेकिन टीम का हाल बेहाल है. अबू धाबी की गरमी ने पूरी टीम को परेशान कर रखा है. हालांकि फिल्म की शूटिंग के लिये 65 दिन तय किये गये हैं. लेकिन हालत ये है कि फ़िल्म का काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है और यह शेड्यूल और लंबा हो सकता है.

जबकि इसके उलट फिल्म के अभिनेता सलमान खान ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग और जल्दी खत्म कर लेने के पक्ष में हैं. सलमान का मानना है कि जितनी जल्दी शूटिंग खत्म होगी, इस फिल्म से मुक्ति मिलेगी. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम कुछ दिन के लिये ही सही, थोड़ी राहत तो मिलेगी ही.

एक था टाइगर फिल्म के सिक्वल के तौर पर बनाई जा रही इस फिल्म में सलमान रॉ के एक जासूस अविनाश सिंह राठौर की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे एक पाकिस्तानी से मुहब्बत हो जाती है. यह फिल्म 22 दिसंबर को जारी होगी.


फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक फोटो ट्वीटर पर डालते हुये कहा कि अबू धाबी की इस गरमी में उनकी टीम जल-भुन गई है. उन्होंने सलमान खान की प्रशंसा करते हुये कहा है कि जल-भुन गया हूं. मुझे भारतीय फिल्म टीमें पसंद हैं. वे किसी भी मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं. टाइगर जिंदा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!