तीन तलाक़ पर रमन खुश

रायपुर | संवाददाता : तीन तलाक़ के मुद्दे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रसन्नता जताई है.मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि इस फैसले ने देश की करोड़ों मुस्लिम महिलाओं को समानता और आत्मसम्मान के साथ जीने का अधिकार दिया है.

भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय ने फैसले पर खुशी जताते हुये कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है, उनके जीवन में नई सुबह आई है. अब मुस्लिम महिलाओं को भी समानता का अधिकार प्राप्त हुआ है, जो नए भारत के निर्माण के सपने को साकार करने में अहम फैसला साबित होगा. सरोज पांडे ने कहा कि मुस्लिम महिलाओं के सिर पर निकाह के बाद मंडराने वाला काला बादल अब छंट गया है और उन्हें भविष्य को लेकर चिंता नहीं करनी पड़ेगी.


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि एक सामान्य राजनेता वोटों के नफा-नुकसान के आधार पर राजनीतिक चालें चलता है, किन्तु आजादी के बाद देश को एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जिसने समाज के हर वर्ग की चिंता की है.

धरमलाल कौशिक ने कहा कि पूर्व में सिंगनापुर में शनि मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर रोक और मुम्बई की हाजी अली दरगाह में मुस्लिम महिलाओं के प्रवेश पर रोक के विरुद्ध भाजपा ने ही महाराष्ट्र हाईकोर्ट में यह शपथपत्र दिया कि वह किसी भी तरह की रोक का विरोध करती है. धरमलाल कौशिक ने कहा कि यह बताने के लिए पर्याप्त है कि भाजपा धर्म, जाति और लिंग के आधार पर भेदभाव नहीं करती है और उसका विश्वास सबका साथ सबका विकास में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!