तेलंगाना राष्ट्र समिति के विधायक धरने पर बैठे

हैदराबाद | एजेंसी: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कुछ विधायक शनिवार को आंध्र प्रदेश विधानसभा परिसर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. ये विधायक सीमांध्र (तटीय आंध्र प्रदेश एवं रायलसीमा) के कर्मचारियों को बैठक की इजाजत देने और विधायकों को रैली निकालने की अनुमति न देने के सरकार के निर्णय का विरोध कर रहे हैं.

टीआरएस सदस्य ई.राजेंदर, हरीश राव, पी. श्रीनिवासा रेड्डी और अन्य विधायक दुपहिए वाहन से विधानसभा पहुंचे लेकिन सुरक्षा बलों एवं पुलिसकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं दी. वे महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरने पर बैठना चाहते थे.


इसके बाद ये सभी विधायक विधानसभा इमारत के सामने धरने पर बैठ गए. यह स्थान लाल बहादुर स्टेडियम से आधा किलोमीटर की दूरी पर है. स्टेडियम में आंध्र प्रदेश के विभाजन के खिलाफ सीमांध्र के कर्मचारियों की बैठक आयोजित है.

टीआरएस के अचानक प्रदर्शन को देखते हुए किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए विधानसभा और स्टेडियम के आसपास सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं.

हरीश राव का आरोप है कि सरकार कह रही है कि सिर्फ कर्मचारियों को स्टेडियम में जाने की इजाजत दी जाएगी, लेकिन वहां कई असामाजिक तत्व भी मौजूद हैं.

उन्होंने कहा कि तेलगू देशम पार्टी (तेदपा) ने बड़ी भीड़ इक्कट्ठी कर ली है. उन्होंने कहा, “अगर कुछ होता है, इसकी जिम्मेदार सरकार की होगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!