लोकसभा में भी जीतें सरगुजा: सिंहदेव

अंबिकापुर | संवाददाता: नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव का कहना है कि सरगुजा लोकसभा पर छत्तीसगढ़ की ही नहीं, बल्कि दिल्ली की भी निगाह है इसीलिए विधानसभा में संभाग में मिली जीत लोकसभा में बरकरार रहनी चाहिए

कांग्रेस कार्यालय में आयोजित आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर अविभाजित सरगुजा लोकसभा क्षेत्रा की वृहद कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान 8 में से सात सीटों पर मिली जीत से हमारी विशेष पहचान बनी है, जिसे आगे भी बरकरार रखनी है.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट हो जीत को बरकरार रखनी है और अपने पार्टी के प्रत्याशी को दिल्ली भेजना है.

श्री सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी सभी की निगाह सरगुजा सीट पर है, विधानसभा में सरगुजा के परिणाम ने सभी को अपनी ओर खिंचा है, इसी का नतीजा है कि एक बड़ी जिम्मेदारी सरगुजा को मिली है, सरगुजा दिल्ली के लिये कितना महत्वर्पूण है, वह रेल बजट के दौरान ही आप सभी की समझ में आ गया होगा कि देश के महत्वपूर्ण चार-पांच स्थानों में से एक सरगुजा को भी मेमो रेल की सौगात मिली.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यह सब आप सभी के द्वारा विस में किये गये मेहनत के बल पर ही हो पाया है कि आज छत्तीसगढ़ ही नहीं, बल्कि दिल्ली का भी ध्यान सरगुजा लोस पर है.

उन्होंने कहा कि व्यक्ति विशेष पर ध्यान न देकर पार्टी के चिन्ह पर ध्यान दें और जिसे भी टिकट मिले, उसे जिता कर नई दिल्ली भेजना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *