पापों का फल भुगत रही है कांग्रेस: उमा

डोंगरगांव | एजेंसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने शुक्रवार को डोंगरगांव में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य गठन के बाद तीन वर्षो के जोगी शासनकाल में कांग्रेस ने प्रदेश में जो खुली लूट, भ्रष्टाचार और आतंक मचाया था, उसी पाप को आज तक कांग्रेस भुगत रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता के बिना 5 वर्ष तो रह सकती है, लेकिन उससे ज्यादा दिन होने पर वह मृतप्राय हो जाती है और ऐसे निष्प्राण कांग्रेस का प्रदेश में भाजपा से क्या मुकाबला.


मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बिहार, पं. बंगाल, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों का उदाहरण देते हुए कहा कि यहां सत्ता से दूर होने के बाद कांग्रेस हाशिए पर चली गई. उन्होंने कहा कि भगवान करे यहां भी कांग्रेस का शासन न लौटे, क्योंकि लोग उनके आतंक और दबंगई को अब तक नहीं भूल पाए हैं.

डोंगरगांव के भाजपा प्रत्याशी दिनेश गांधी के चुनाव प्रचार में स्थानीय पुराना बस स्टैंड पर आयोजित एक सभा को संबोधित करती हुई उमा भारती ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि रमन सरकार ने गरीबों को भुखमरी से बचाने के लिए योजना शुरू की जिससे यहां के अधिकांश लोग आज आत्मसम्मान के साथ कम पैसों में अच्छा जीवनयापन कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीत गठबंधन सरकार के कार्यकाल में हमारा देश बुरी तरह कमजोर हुआ है. ऐसे में हमें सिर्फ अपने घर या परिवार के बारे में न सोचकर देश के आत्मसम्मान व सुरक्षा के बारे में सोचना होगा. भारती ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस में नेता बनने के लिए दादागीरी करनी पड़ती है, जबकि भाजपा में जनआकांक्षाओं से नेता बनते हैं.

सभा को पूर्व सांसद प्रदीप गांधी, वरिष्ठ भाजपा नेता मोहनदास वैष्णव, चुनाव संचालक लक्ष्मीनारायण गुप्ता, पवन जैन प्रेमी, जिला महिला मोर्चा की अध्यक्ष पूर्णिमा साव आदि ने भी संबोधित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!