प्रीति जिंटा के समर्थन में उतरा डॉन

मुंबई | समाचार डेस्क: प्रीति जिंटा-नेस वाडिया विवाद में कथित तौर पर अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने हैरत भरी एंट्री की है. मुंबई क्राइम ब्रांच को नेस के पिता नुस्ली वाडिया ने शिकायत की है कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी फोन पर धमकी दे रहें हैं. नुस्ली वाडिया के सेक्रेटरी का कहना है कि कथित तौर पर रवि पुजारी ने कहा है कि प्रीति जिंटा को परेशान न किया जाये अन्यथा इसके परिणाम वाडिया परिवार को भुगतने होंगे.

गौरतलब है कि अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी पर आरोप है कि इससे पहले भी उन्होंने बालीवुड के कलाकारों को फोन पर धमकी दी थी तथा उन पर हमले करवाये थे. वालीवुड का अंडरवर्ल्ड से पुराना रिश्ता रहा है कभी खट्टा कभी मीठा. बालीवुड के गुलशन कुमार की हत्या भी अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी के बाद ही हुआ था.

इस लिहाज से प्रीति जिंटा के समर्थन में अंडरवर्ल्ज डॉन रवि पुजारी द्वारा कथित तौर पर नेस वाडिया के पिता तथा मुंबई के उद्योगपति नुस्ली वाडिया को फोन पर धमकी दिये जाने से मामला और गंभीर होता जा रहा है. वहीं, एक अंग्रेजी दैनिक ने खबर प्रकाशित की है कि प्रीति जिंटा आईपीएल में अपना हिस्सा बेचकर अमरीका शिफ्ट हो सकती है.

ज्ञात रहे कि प्रीति जिंटा ने मुंबई पुलिस के पास अपने पूर्व ब्वाय फ्रेंड नेस वाडिया द्वारा छेड़खानी की शिकायत दर्ज करवाई थी. बहरहाल, इसमें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की एंट्री से मामला गंभीर हो गया है. इससे पहले से हाई प्रोफाइल केस होने के कारण फूंक-फूंककर कदम रख रही पुलिस
के लिये परेशानी बढ़ गई है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *