‘उपमा’ ने ‘बिग बॉस’ को बनाया XX…शो

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: उपेन-करिश्मा के रासलीला ने ‘बिग बॉस’ को डबल एक्स रिएलिटी टीवी शो में तब्दील कर दिया है. जिस तरह से दोनों एक दूसरे से प्यार की खुलेआम इजहार कर रहें हैं तथा पोज दे रहें हैं उससे ‘बिग बॉस’ परिवार के साथ बैठकर देखने लायक रिएलिटी शो नहीं रह गया है. टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ के प्रतिभागी उपेन पटेल व करिश्मा तन्ना के बीच की नजदीकियों को लेकर काफी चर्चाएं हैं. इसके बाद भी करिश्मा का कहना है कि उन्हें ‘प्रेमी युगल’ कहना जल्दबाजी होगी. करिश्मा इस वक्त रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में नजर आ रही हैं, जहां उपेन बतौर अतिथि गए हुए हैं. ‘बिग बॉस हाउस’ के प्रतिभागी प्रीतम सिंह के जन्मदिन पर रेड एफएम की आर.जे. मलिश्का, प्रीतम की पत्नी व दो अन्य प्रशंसकों ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में फोन पर प्रीतम को जन्मदिन की बधाई दी.

इस दौरान मलिश्का ने करिश्मा व उपेन से उनके प्रशंसकों के लिए कुछ सवाल पूछे. मलिश्का का पहला सवाल था कि क्या करिश्मा व उपेन प्रेमी युगल हैं?

जिस पर करिश्मा ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, “नो कमेंट्स”. लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि उन्हें प्रेमी युगल कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि, उन्होंने एक-दूसरे को पसंद करने की बात से भी इंकार नहीं किया.

वहीं, रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबानी कर रहीं फिल्मकार फरहान खान ने इसे हल्के में सेते हुए कहा कि इसके प्रतिभागी उपेन पटेल व करिश्मा तन्ना के बीच की केमिस्ट्री ने इसकी टीआरपी बढ़ा दी है. दोनों के बीच की नजदीकियों को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं.

फराह सोमवार को ‘मिसेज स्कूटर’ फिल्म के संगीत लांच पर मौजूद थीं. उन्होंने कहा, “उपमा, उपेन व करिश्मा अच्छा कर रहे हैं. मुझे खुशी है कि शो की टीआरपी बढ़िया चल रही है. मैं उसका श्रेय नहीं ले सकती. मेरे खयाल से शो अब और दिलचस्प बन गया है.”

उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि शो की टीआरपी बढ़ रही है, क्योंकि अगर टीआरपी गिरी, तो सारा दोष मुझ पर आएगा.”

उपेन-करिश्मा की रासलीला तथा ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबान फराह खान का कहना कि इससे शो की टीआरपी बढ़ रही है बेहद बेहूदा बात है. इन सब के बीच में सवाल किया जा सकता है कि फिल्मों के लिये तो फिल्म सेंसर बोर्ड गठित किया गया है परन्तु टीवी रिएलिटी शो में परोसे जाने वाले अश्लीलता पर कौन लगाम लगायेगा. जग जाहिर है कि टीवी रिएलिटी शो में टेलिविजन रेटिंग पाइंट को बढ़ाने के लिये शो में ऐसा बहुत कुछ परोसा जाता है जिससे समाज में युवाओँ पर बुरा असर पड़ रहा है. बहरहाल, टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ के यूट्यब पर जारी किये गये निम्न सीन को देखिये तथा फैसला करिये कि क्या ‘बिग बॉस’ पर बैन या लगाम लगाये जाने की जरूरत है खासकर ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में उपेन-करिश्मा के रासलीला के बाद.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *