‘उत्तम विलेन’,’गब्बर इज बैक’ एक साथ

चेन्नई | मनोरंजन डेस्क: ‘गब्बर’ को बॉलीवुड का सबसे पसंदीदा ‘विलेन’ के रूप में जाना जाता है. अजब संयोग है कि फिल्म ‘उत्तम विलेन’ और ‘गब्बर इज बैक’ एक साथ रिलीज हो रहीं हैं. ‘गब्बर’ मायने हिन्दी फिल्मों का सबसे ‘उत्तम विलेन’ हिन्दी में होता है. इन फिल्मों के रिलीज का एक और संयोग है कि इसमेंसे एक में पिता कमल हासन तथा दूसरे में बिटिया श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं. सुपरस्टार कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘उत्तम विलेन’ और उनकी बेटी अभिनेत्री श्रुति हासन की फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ एक ही दिन एक मई को प्रदर्शित हो रही है. श्रुति के एक करीबी सूत्र ने एक बयान में कहा, “श्रुति के करियर में यह पहला मौका है, जब उनकी और उनके पिता की फिल्म एक ही दिन प्रदर्शित हो रही है. हालांकि दोनों फिल्मों की शैली और भाषा अलग हैं. श्रुति निश्चित रूप से इस बात से उत्साहित हैं, आखिर यह उनका पारिवारिक मामला है.”

निर्देशक कृष की फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर ‘रमन्ना’ की हिंदी रीमेक है.


कमल अभिनीत ‘उत्तम विलेन’ के निर्देशक रमेश अरविंद हैं, जो कमल के दोस्त भी हैं. फिल्म की कहानी आठवीं सदी के रंगमंच कलाकार और आधुनिक सुपरस्टार के बारे में है. दोनों भूमिकाएं कमल हासन ने निभाई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!