यूपी सड़क हादसे में 19 मरे

एटा | समाचार डेस्क: यूपी के एटा जिले में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा लगभग दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस बीच मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए मुआवजे की घोषणा की है. मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक, अखिलेश यादव ने एटा में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके आश्रितों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की.

उन्होंने हादसे में घायल हुए प्रत्येक व्यक्ति को 50 हजार रुपये की वित्तीय मदद प्रदान किए जाने की घोषणा भी की है. उन्होंने अधिकारियों को घायलों का नि:शुल्क इलाज करने के निर्देश भी दिए हैं.

इससे पूर्व, पुलिस ने बताया कि मलावन के हरचंदपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 91 पर यह भिड़ंत शनिवार तड़के हुई है. इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो दर्जन लोग घायल हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अपर पुलिस अधीक्षक विसर्जन सिंह यादव ने हादसे में 19 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर पर सवार लोग एक धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने जा रहे थे.

उन्होंने कहा कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया. राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *