कोहली कप्तानी के बेहतर उम्मीदवार: चौहान

पटना | एजेंसी: पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी चेतन चौहान ने कहा है कि वर्तमान भारतीय क्रिकेट टीम के युवा उपकप्तान विराट कोहली भविष्य में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के बेहतर उम्मीदवार हो सकते हैं. उनमें न केवल आक्रामक तेवर है, बल्कि कठिन परिस्थितियों में भी वह शांत रहते हैं, जो एक बेहतर कप्तान का गुण होना चाहिए.

पटना में ‘भारत जागो दौड़’ में भाग लेने आए पूर्व सलामी बल्लेबाज चौहान ने पत्रकारों से कहा कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर में आज भी रनों की भूख है. उन्होंने उनके संन्यास के विषय में कुछ भी बोलने से इनकार करते हुए कहा कि संन्यास लेने का फैसला वह खुद ही कर सकते हैं. चौहान ने कहा कि आज भी तेंदुलकर में रन बनाने का दमखम है.

चौहान ने भरतीय क्रिकेट के उज्जवल भविष्य की बात कही, और शिखर धवन की भी जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि भारत में कई युवा खिलाड़ी आज अपनी छाप छोड़ रहे हैं.

बिहार क्रिकेट पर चौहान ने कहा कि बिहार में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. बिहार की धरती सबा करीम, अमिकर दयाल और अविनाश कुमार जैसे खिलाड़ी देश को दिए हैं. उन्होंने बिहार क्रिकेट संगठनों के आपसी विवाद पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि क्रिकेट के लिए सबको मिलकर प्रयास करना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *