व्यापमं: कॉलेज डीन का शव मिला

नई दिल्ली | एजेंसी: व्यापमं घोटाले की जांच से जुड़े मेडिकल कालेज के डीन का शव दिल्ली में मिला. मध्य प्रदेश के एक मेडिकल कॉलेज के डीन अरुण मिश्रा रविवार को दिल्ली के एक होटल में मृत मिले. उनसे व्यावसायिक परीक्षा मंडल, व्यापमं घोटाले में पूछताछ चल रही थी. उनका शव इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के नजदीक उप्पल होटल के एक कमरे में मिला. वह मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की निरीक्षण टीम के सदस्य के नाते अगरतला जाने वाले थे.

पुलिस ने बताया कि 64 वर्षीय अरुण जबलपुर स्थित एमएस मेडिकल कॉलेज के डीन थे. वह मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले के संबंध में एसटीएफ की जांच में सहयोग कर रहे थे तथा उन्होंने इस क्रम में मेडिकल कॉलेज में हुए फर्जी मेडिकल प्रवेश परीक्षा के दस्तावेज उपलब्ध कराए थे.

जांच कर रहे पुलिस अधिकारी आर.एस.पांडे ने कहा, “उन्होंने होटल कर्मचारी को उन्हें रविवार सुबह उठा देने के लिए कहा था. सुबह जब कर्मचारी की आवाज देने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया, तब कर्मचारी ने दरवाजा तोड़ा, जहां कमरे में उन्हें मृत पाया.”

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “उनके बिस्तर के नजदीक व्हिस्की और कुछ दवाइयां मिली हैं. उनके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है. उनके बेटे के दिल्ली पहुंचने के बाद रविवार उनका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *