मोदी पर बोलता रहूंगा: बेनी

गोंडा | एजेंसी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा है कि वह नरेंद्र मोदी की गलत हरकतों के खिलाफ बोलते रहेंगे.

अपने चुनावी क्षेत्र गोंडा में गुरुवार देर शाम एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि कि चुनाव आयोग चाहे उन्हें जेल में डाल दे लेकिन वह मोदी के बारे में बोलना जारी रखेंगे.


बेनी ने कहा, “मोदी पर कोई बयान देता हूं तो मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं और भाजपा वाले चुनाव आयोग में शिकायत कर देते हैं, जिसके बाद मुझे चुनाव आयोग नोटिस भेज देता है.”

बेनी ने कहा, “चाहे चुनाव आयोग उन्हें नोटिस भेजे, बर्खास्त कर दे, जेल में डाल दे, फांसी की सजा दे दे, लेकिन वह मोदी की हरकतों पर बोलते रहेंगे.”

बेनी ने कहा कि मोदी राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के बेहद खास हैं, जो तानाशाह हिटलर की तारीफ करता है. बेनी इससे पहले मोदी को आरएसएस का गुंडा और आरएसएस को महात्मा गांधी का हत्यारा कह चुके हैं.

मोदी पर कथित अनर्गल बयानों को लेकर कई बार बेनी को नोटिस जारी कर चुके चुनाव आयोग ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने मोदी के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी बंद नहीं की तो उन पर प्रचार के लिए प्रतिबंध लगाया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!