‘Alone’ हैट्रिक कर पायेगी?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: भूषण की ‘अलोन’ में बिपाशा बसु ने जुड़वा बहनों का रोल किया है जिसमें से एक के पास सुपरनेचरल पावर है. भूषण ने फिल्म’अलोन’ को डरावना बनाने की कोशिश की है परन्तु इसके पोस्टर इसके सेक्सी होने का इशारा करती हैं. फिल्म में बिपाशा बसु ने दो जुड़वा बहनों अंजना तथा संजना का किरदार किया है जिनका बड़े होने पर एक ही लड़के से प्यार हो जाता है. यहीं से दोनों जुड़वा बहनों के संबंधो में दरार आ जाती है.

पूरी फिल्म इसी घटना के इर्द-गिर्द घूमती है. निर्देशक भूषण ने फिल्म में बिपाशा बसु के माध्यम से सेक्स परोसने की कोशिश जरूर की है परन्तु फिल्म न तो डरावनी बनी है और न ही सेक्सी. इसके बावजूद फिल्म ‘अलोन’ के निर्देशक भूषण कुमार का कहना है कि उन्हें इस फिल्म के जरिए हैट्रिक की उम्मीद है. भूषण ने मुंबई में एक समूह साक्षात्कार में कहा, “मुझे ‘अलोन’ से बहुत उम्मीदें हैं. लोगों ने मेरी पिछली फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ पसंद की और इसे हिट बनाया. मैं ऐसी ही उम्मीद कर रहा हूं. मैंने इस बार भी उतनी ही मेहनत की है. मुझे लगता है कि ‘अलोन’ फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ से कहीं ज्यादा बेहतर व डरावनी है.”


उन्होंने कहा, “मेरी फिल्म ‘1920: इविल रिट्नर्स’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. इसलिए मैं हिट फिल्मों की एक हैट्रिक की उम्मीद कर रहा हूं.”

‘अलोन’ शुक्रवार को रिलीज हो गई. इस फिल्म के जरिए टेलीविजन अभिनेता करण सिंह ग्रोवर रूपहले पर्दे पर कदम रख रहे हैं. हालांकि, फिल्म ‘अलोन’ के गाने को पसंद किया जा रहा है किन्तु इससे डर तो हरगिज भी नहीं लगता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!