लालू के बेटे तेजस्वी बोले- शेर का बेटा हूं

नई दिल्ली। डेस्क: सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा लालू यादव को सजा सुनाये जाने के बीच लालू यादव के बेटे तेजस्वी जम कर गरजे. सजा के बाद तेजस्वी यादव ने कहा है कि ‘शेर का बेटा हूं, डरूंगा नहीं।’लालू यादव को सजा का ऐलान होने से चंद मिनट पहले उनके पुत्र तेजस्वी यादव ने पार्टी की एकजुटता दिखाते हुए मोदी सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

शनिवार दोपहर को लालू यादव के घर पर आरजेडी की बैठक के बाद तेजस्वी ने कहा कि लालू जी ने जेल से एक चिट्ठी लिखी थी, जिसे आज की बैठक में पढ़ा गया. उनका ये संदेश पूरे बिहार में पहुंचाएंगे.


तेजस्वी ने कहा कि लालू जी ने बिहारवासियों के लिए एक खत लिखा है. उसे बिहार के जन-जन तक पहुंचाया जाएगा. आज की बैठक में चिट्ठी पढ़ी गई. उनके संदेश को गांवों तक पहुंचाना है. पार्टी में फूट के अंदेशे के बीच तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी एकजुट है. पार्टी और ताकतवर होगी. मकर संक्रांति तक हम अपने मालिक यानि जनता के बीच जाएंगे.

दरअसल, लालू को दोषी ठहराए जाने के बाद से ही आरजेडी के भविष्य को लेकर सवाल उठता रहा है. राजनीतिक गलियारों में अब चर्चा और तेज हो गई है कि लालू के बाद पार्टी का भविष्य क्या होगा. वहीं लालू के बाद पार्टी में बड़े पैमाने पर फूट की भी आशंका जताई जा रही है. हालांकि तेजस्वी पहले भी इससे इनकार करते रहे हैं. शनिवार को लालू की सजा के ऐलान से ठीक पहले तेजस्वी ने एक बार फिर अप्रत्यक्ष रूप से विपक्ष को निशाने पर लिया है.

तेजस्वी ने कहा, ‘शेर का बेटा हूं, डरूंगा नहीं.मुझे किसी पद लालच नहीं है.’ बता दें कि तेजस्वी यादव पहले भी आरोप लगा चुके हैं कि अगर उनके पिता लालू यादव बीजेपी के साथ होते तो आज वह उनके लिए हरिश्चंद्र होते. ऐसे में कहीं न कहीं तेजस्वी ने विपक्ष पर निशाना साधने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को यह बताने की कोशिश भी की है कि लालू के जेल जाने से कुछ भी खत्म नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!