हिंदू उग्रवादी हैं आरएसएस और भाजपा : सिद्धरमैया

बेंगलुरू। डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने गुरुवार को कहा कि आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ता हिंदू उग्रवादी हैं. इन लोगों में इंसानियत नहीं है. सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल एक तरह के आतंकवादी हैं. जो भी समाज की शांति को भंग करते हैं उन्हें सरकार को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए. चाहे वो पीएफआई हो, एसडीपीआई हो या वीएचपी, आरएसएस.बाद में सिद्धारमैया ने कहा कि मेरा मतलब था कि बीजेपी और आरएसएस एक हिंदू उग्रवादी हैं।
सिद्धारमैया के बयान के बाद बीजेपी और आरएसएस से जुड़े कई नेता एकाएक सक्रिय हो गए और उनके बयान की निंदा की. कर्नाटक से बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी ने सिद्धारमैया को एंडी नेशनल तक कह दिया. जोशी ने एक मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से बयान देने की मांग की है.
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का हिंदुओं के प्रति रुख खुल कर सामने आ गया है. इसमें कुछ नया नहीं है. कांग्रेस हिंदू विरोधी पार्टी है.
सीएम सिद्धारमैया के बयान के बाद बीजेपी पूरी तरह से आक्रामक स्थिति में आ गई है. बीजेपी नेता शोभा करंदलजे ने घोषणा की है कि बीजेपी कार्यकर्ता शुक्रवार को पूरे कर्नाटक में जेल भरो आंदोलन करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!