कलारचना

फिल्मकारों की यारी, ‘ब्रदर्स’ के लिये ‘फैन’ टाली

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: दोस्तों की यारी पर कई फिल्में बनाने वाले बालीवुड के निर्माता खुद भी समय आने पर यारी निभाने से पीछे नहीं रहते हैं. इसकी ताजा मिसाल है फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा तथा करण जौहर की यारी. आदित्य चोपड़ा ने अपने दोस्त करण जौहर की फिल्म ‘ब्रदर्स’ के लिये अपनी फिल्म ‘फैन’ के रिलीज को टाल दिया है. फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्म ‘फैन’ अब 14 अगस्त को प्रदर्शित नहीं कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने फिल्मकार करन जौहर को उनकी फिल्म ‘ब्रदर्स’ इस दिन प्रदर्शित करने की सलाह दी है. स्वतंत्रता दिवस के मौके को देखते हुए इसके आस पास की तारीखें फिल्म प्रदर्शन के लिए उपयुक्त मानी जाती हैं. आदित्य के निर्माण और मनीष शर्मा के निर्देशन में बनीं ‘फैन’ के प्रदर्शन के लिए 14 अगस्त की तारीख आरक्षित की गई थी. लेकिन निर्माता ने फिल्म के प्रदर्शन की योजना में बदलाव कर दिया है.

आदित्य ने अभिनेता शाहरुख खान अभिनीत अपनी फिल्म ‘फैन’ का प्रदर्शन टलने की सूचना अपने दोस्त करन को देते हुए कहा कि वह अक्षय कुमार अभिनीत उनकी फिल्म ‘ब्रदर्स’ 14 अगस्त को प्रदर्शित कर सकते हैं.

उधर, करन ने भी आदित्य का आभार जताते हुए ट्विटर पर लिखा, “आदि ने मुझे फोन पर कहा कि उनकी फिल्म ‘फैन’ का प्रदर्शन टल गया है, इसिलए मैं इस दिन ‘ब्रदर्स’ को प्रदर्शित कर सकता हूं.”

इस बात का हालांकि अभी तक खुलासा नहीं हुआ है कि ‘फैन’ का प्रदर्शन क्यों टाला गया.

करण मल्होत्रा निर्देशित ‘ब्रदर्स’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म 2011 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘वॉरियर’ का भारतीय रूपांतरण है.वैसे भी वास्तविक जिंदगी में ‘ब्रदर्स’ को ‘फैन’ से ज्यादा तरहीज दी जाती है.

error: Content is protected !!