सनी लियोन पर मेहरबान आमिर खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ सनी लियोन पर मेहरबान चल रहें हैं. आमिर खान ने सनी लियोन को एक्टिंग सीखने के लिये अपने गुरु प्रकाश भारद्वाज क्लासेस भेजा है. सनी लियोन को इस बात का अहसास हो गया है कि केवल अच्छे बदन, तीखें नयन, कातिल अदाओं के भरोसे बॉलीवुड में पैर नहीं जमाया जा सकता है. बॉलीवुड में टिकने के लिये एक्टिंग का आना पहली शर्त मानी जाती है.

सनी ने पहले कई फिल्मों में काम किया तथा करोड़ों दिलों पर राज भी किया है. इसलिये कैमरे का सामना करने उसे कोई परेशानी नहीं है. परन्तु उन फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में अंतर है. वे फिल्में मल्टीप्लेक्स में नहीं चला करती. फिल्में वहीं चलती हैं जिसमें कोई कहानी हो, घटना हो, जीवनी हो. इन सब के लिये किसी भी अभिनेत्री को अभिनय आना पहली शर्त होती है.


A video posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बहरहाल, सनी लियोन जब सच्चे दिल से सीखना चाहती है, अपने पुराने दिनों से निकलकर समाज की मुख्यधारा में शामिल होना चाहती है तो उसका स्वागत ही किया जाना चाहिये. यह सनी लियोन का सौभाग्य है कि खुद बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ने उसे एक्टिंग सिखवाने का बीड़ा उठाया है.

आमिर को जब पता चला कि सनी लियोनी किसी एक्टिंग टीचर की तलाश में हैं, तो उन्होंने अपने एक्टिंग टीचर प्रकाश भारद्वाज की क्लासेज सनी लियोनी के लिए उपलब्ध कराई हैं. सनी लियोनी ने कहा कि वह आमिर के टीचर के साथ हर दिन अपने एक्टिंग स्किल निखारने का प्रयास कर रही हैं. वहीं प्रकाश भारद्वाज का कहना है कि वे अभी सनी लियोनी का हिन्दी एक्सेंट ठीक करा रहे हैं.

इससे पहले एक कार्यक्रम में आमिर ने कहा था कि उन्हें सनी लियोन के साथ स्क्रीन शेयर करने में कोई आपत्ति नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!