आमिर ने दिखाया ‘दंगल’ का दांव

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान ने मीडिया कर्मियों को ‘दंगल’ का दांव दिखा दिया. आमिर के मीडिया इवेंट से ऐसा लग रहा था कि चूंकि क्रिसमस आ रही है इसलिये ‘दंगल’ के लिये खास इवेंट आयोजित किया जा रहा है. परन्तु आमिर ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी की नई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का प्रोमो ‘सीक्रेटली’ रिलीज करके सबको चौका दिया.

टीजर रिलीज कर आमिर ने कहा कि “सभी कहते थे कि मैं दो साल में एक ही फिल्म करता हूं, ये नई फिल्म 8 महीने में आएगी”. फिल्म के टीजर से जाहिर हो रहा है कि किस प्रकार से एक मुस्लिम लड़की को गाने से उसके पिता रोकते हैं परन्तु मां की शह पर वह सुपरस्टार बन जाती है, सीक्रेट सुपरस्टार, मुंह में कपड़ा बांधे हुये.


Secret Superstar | Teaser

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रोमो से जाहिर है कि यह सामाजिक वर्जनाओं में बांधी गई लड़की के सुपरस्टार बनने की कहानी है. आमिर का रोल हालांकि, एक मेंटर का होगा परन्तु रिलीज होने के बाद यह फिल्म एक नई बहस छेड़ देगी, इसे आसानी से समझा जा सकता है, ‘पीके’ के माफिक.

फ़िल्म में आमिर मेहमान के तौर पर दमदार किरदार में दिखेंगे. इनका ये फंकी लुक फिलहाल ऑनलाइन चर्चा में बना हुआ है, लेकिन आमिर कहते हैं कि उनका कैरेक्टर दाल में तड़के की तरह है पर उनकी फिल्म का सुपरस्टार ‘जाएरा वसीम’ हैं. आपको बता दें कि जाएरा आमिर की ‘दंगल’ में भी उनकी बेटी के किरदार में हैं.

आमिर खान की एक दुर्लभ तस्वीर-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!