सीएस को पीटने वाले आप विधायक गिरफ्तार

दिल्ली | संवाददाता: दिल्ली में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित हाथापाई के आरोप में आप विधायक प्रकाश जरवल को गिरफ्तार कर लिया गया है.पुलिस का आरोप है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में आप के दो विधायकों ने अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की है. अंशु प्रकाश का दावा किया था कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानातुल्लाह ख़ान ने उनका कॉलर पकड़ा और उन्हें पीटा. उस वक़्त सीएम और डिप्टी सीएम वहां मौजूद थे. बीते कई सालों से अफ़सरों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि दूसरे विधायक की तलाश की जा रही है. इस बीच केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा कि दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ हुए घटनाक्रम से गहरा दुख पहुंचा है. प्रशासनिक सेवाओं के लोगों को निडरता और गरिमा से काम करने देना चाहिए.



इधर आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों को वेबुनियाद बताया है. पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने बिना सबूत के विधायक की गिरफ़्तारी की है.

उन्होंने ट्वीट किया है, “दिल्ली पुलिस ने बिना कोई सबूत विधायक को गिरफ़्तार किया है. उन आईएएस अफ़सरों का क्या जो कैमरे में मंत्री को पीटते देखते जा सकते हैं? मंत्री के एफ़आईआर और वीडियो सबूत के बावजूद गिरफ़्तारी नहीं हुई है.”


सौरभ भारद्वाज ने यह भी आरोप लगाया कि जब अंशु प्रकाश को पीटा गया था तो वे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल क्यों नहीं गए थे.

दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने भी आप पर आरोप लगाया है. कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने आम आदमी पार्टी पर नीरव मोदी के मुद्दे से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया है.

उन्होंने ट्वीट किया- आम आदमी पार्टी की साधारण रणनीति है. दिल्ली के मुख्य सचिव को रात 12 बजे बुलाओ. उन्हें विधायकों से पिटवाओ और नीरव मोदी से ध्यान भटका कर भाजपा की मदद करो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!