कलारचना

दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अपने समय के ‘ट्रेजेडी किंग’ माने जाने वाले दिलीप कुमार अपस्ताल में भर्ती हैं. उन्हें तेज बुखार तथा पैर में दर्द एवं सूजन की वजह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने एक अखबार को बातचीत में बताया कि, “मैं यूं भी उन्हें रूटीन चेकअप के लिए ले जाने की प्लानिंग कर रही थी, लेकिन उनकी पैर की सूजन ने मुझे चिंता में डाल दिया. उन्हें बहुत ज्यादा ठंड और खांसी की भी शिकायत हो रही थी. जब भी बात दिलीप साहब के स्वास्थ्य की होती है तो मैं कुछ भी इगनोर नहीं करती हूं, भले ही यह कोई दूर की आशंकित चीज ही क्यों न हो.”

गौरतलब है कि दिलीप कुमार और सायरा बानो का प्यार सबके लिए एक मिसाल है. 11 अक्टूबर 1966 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने इसी साल अपनी शादी की 50वीं सालगिरह मनाई है. इस खास मौके पर दीलीप कुमार ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर भी शेयर की थीं.

लीलावती अस्पताल में भर्ती होने के बाद दिलीप कुमार ने अपने प्रशंसकों को ट्वीटर के माध्यम से इत्तिला दी है कि वे ठीक हैं तथा ईलाज चल रहा है.

पहला ट्वीट-

दूसरा ट्वीट-

 

तीसरा ट्वीट-

 

दिलीप कुमार के ट्वीट्स के बाद उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली है. एक जमाना था जब फिल्में दिलीप कुमार के नाम से चला करती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!