कलादेश विदेशरचना

ऐश्वर्य अब तक की सबसे सफल ‘मिस वर्ल्ड’

लंदन | मनोरंजन डेस्क: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्य राय बच्चन अब तक की सबसे सफल ‘मिस वर्ल्ड’ है तथा इसके लिये उन्हें सम्मानित किया गया है. मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन का कहना है कि ऐश्वर्य राय अभी तक ‘मिस वर्ल्ड’ के प्रति अपनी जिम्मेदारी को वहन कर रही हैं. इसी कारण से पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन को रविवार को मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन ने अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता के 64वें संस्करण के मौके पर इस प्रतियोगिता के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करने के लिए सम्मानित किया. ऐश्वर्य ने वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड खिताब जीता था. मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन ने ऐश्वर्य को अब तक की सबसे सफल मिस वर्ल्ड बताया.

ऐश्वर्य ने अपने भाषण में कहा, “मैं यहां इस सम्मान को पाकर अभिभूत हूं. मैं मुझे इस तरह का अविश्वसनीय सम्मान देने के लिए मिस वर्ल्ड ऑर्गेनाइजेशन को धन्यवाद देती हूं.”

इस मौके पर ऐश्वर्य चमकीली गाउन में बेहद दिलकश लग रही थीं. 41 वर्षीया ऐश्वर्य के साथ मंच पर उनकी मां वृंदा, अभिनेता पति अभिषेक बच्चन और तीन वर्षीया बेटी आराध्या मौजूद थी. उल्लेखनीय है कि एश्वर्य को मिला ‘मिस वर्ल्ड’ पुरस्कार विशेष श्रेणी में आता है जिस पर बच्चन परिवार के अलावा हर भारतीय को गर्व है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!