आलिया की पसंद ‘क्लासिक मिशनरी’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आलिया भट्ट को आम लड़की की तरह ‘क्लासिक मिशनरी’ पोजीशन पंसद है. भले ही आलिया बोल्ड, बेबाक तथा फॉरवर्ड है परन्तु सेक्स के मामले में उसे सदियों पुरानी ‘क्लासिक मिशनरी’ पोजीशन ही पसंद है. इसका खुलासा उसने ‘वोग’ मैगजीन को दिये एक इंटरव्यू में किया है. अपने पिता के समान आलिया भट्ट भी सेक्स के मामले में खुलकर बात करती है. आलिया ने ‘वोग’ मैगजीन को एक बेबाक इंटरव्यू दिया है. यह फरवरी महीने के अंक का हिस्सा है. जब इसमें उनसे पूछा गया कि अगर आपका बॉयफ्रेंड अपना सेलफोन अनलॉक छोड़ जाये तो आप किस चीज की जासूसी सबसे पहले करेंगी. आलिया का त्वरित जवाब था “मैं अपने बॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड जानती हूं.”

23 साल की आलिया ने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में कहा ‘क्लासिक मिशनरी’. इसकी वजह बताते हुये उन्होंने कहा “क्योंकि मैं एक सिंपल पर्सन हूं.”


A photo posted by Alia (@aliaabhatt) on

 

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी शूट से कुछ चुराया है तो उनका जवाब था “एड फिल्म शूट पर एक पिलो मुझे बेहद पसंद आया था, तो मैंने उसे मांग लिया. वो अभी भी मेरे बेडरूम में है.”

उन्होंने यह भी कहा कि अगर धरती पर 50 साल का एक इंसान और 18 साल का एक युवा ही जिंदा है तो वे 50 साल वाले को डेट करना पसंद करेंगी. उन्होंने माना कि वे 18 साल के लड़के के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकती हैं. बता दें कि आलिया जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में दिखेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!