कलारचना

अनुष्का की पसंद कैटरीना कैफ

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: कैटरीना कैफ केवल सलमान खान की पसंद नहीं है उसे ‘पीके’ की पत्रकार अनुष्का शर्मा भी एक अभिनेत्री के रूप में पसंद करती है. अनुष्का अभिनेत्री होने के कारण आपस में कैट-फाइट में विश्वास नहीं करती है उसे तो कैटरीना कैफ पसंद है. कैटरीना के अलावा अनुष्का को कंगना रनौत तथा दीपिका पादुकोण भी पसंद है परन्तु कैट का नंबर सबसे पहले आता है. यश चोपड़ा निर्देशित तथा राज चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म ‘जब तक है जान’ में अनुष्का ने कैट के साथ दूसरी बार काम किया था. उसी के बाद से अनुष्का कैट को सह-अभिनेत्री के रूप में पसंद करने लगी. कैटरीना कैफ के साथ ‘जब तक है जान’ फिल्म में काम कर चुकीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह उनकी पसंदीदा सह-अभिनेत्री हैं. अनुष्का का अभिनेत्रियों के बीच नंबर वन को लेकर होने वाली कथित लड़ाइयों में यकीन नहीं है. अनुष्का ने कहा, “अभिनेत्रियां होने के नाते हमें कैट-फाइट खत्म करने की जरूरत है. मैंने ‘क्वीन’ देखने के बाद कंगना रनौत, ‘कॉकटेल’ देखने के बाद दीपिका पादुकोण को फोन किया था. मैं उनकी फिल्में देखने के बाद बहुत ज्यादा उत्साहित थी.”

उन्होंने कहा, “कैटरीना मेरी मनपसंद सह-अभिनेत्री हैं, क्योंकि मेरा उनके साथ बहुत प्यारा रिश्ता है. वह सच्ची इंसान हैं. वह दिखावटी नहीं हैं. मुझे ‘जब तक है जान’ में उनके साथ काम करके बहुत मजा आया. मुझे मालूम है कि उन्हें मेरे लिए खुशी महसूस होती है.”

अनुष्का फिलहाल अपनी हालिया फिल्म ‘पीके’ की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं. पिछले साल अनुष्का ने अपने मन की बात जाहिर करते हुए कहा था कि कैटरीना कैफ एक सुंदर अभिनेत्री है.

error: Content is protected !!