छत्तीसगढ़रायपुर

… तो मैं बात करते-करते इस्तीफ़ा दे दूंगा-भूपेश बघेल

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री को लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है. मुख्यमंत्री पद के दावेदार और राज्य सरकार के वरिष्ठ मंत्री टीएस सिंहदेव के बाद अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि इस मामले को बतंगड़ क्यों बनाया जा रहा है?

राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने और मुख्यमंत्री के तौर पर भूपेश बघेल का नाम सामने आने के बाद से ही यह चर्चा रही है कि उन्हें ढाई साल के लिए मुख्यमंत्री बनाया गया है. ढाई साल के कार्यकाल के बाद टीएस सिंहदेव को मुख्यमंत्री बनाया जायेगा.

समय-समय पर इसे लेकर अटकलें चलती रहती हैं और सत्ता के गलियारे में इसे अब तक नकारा नहीं गया है.

इसी सप्ताह टीएस सिंहदेव के बयान के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि “अगर आलाकमान कहे तो मैं आपसे बात करते-करते इस्तीफा दे दूंगा और वापस चला जाऊंगा, आलाकमान ने उन्हें मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी दी है और उस जिम्मेदारी का वो निर्वहन कर रहे हैं.”

भूपेश बघेल ने कहा कि “अगर इस मामले में गलतफहमी पैदा करने की कोशिश कर रहा है, चाहे वो कोई भी हो, तो वो प्रदेश का हित नहीं कर रहा है, उसे प्रदेश का विकास नहीं देखा जा रहा है. जनादेश 5 साल के लिए मिला है.”

उन्होंने कहा- “मुझे इस पद का कोई मोह नहीं है, मैं बोल रहा हूं कि अभी आपसे बात करते-करते भी आलाकमान का फोन आ जाये, तो मैं यहां से वापस चला जाऊंगा, लेकिन इस मामले को तूल देने की क्या जरूरत है, इस बात का क्यों बतंगड़ बनाया जा रहा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!