भाजपा विधायक ने कांग्रेस की तुलना अफगान सेना से की

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने ‘थूक’ विवाद पर कहा है कि अभी एक शब्द निकला है तो इतना हंगामा है. चुनाव के समय और हथियार निकलेंगे तो क्या होगा.

अजय चंद्राकर यही नहीं रुके.


उन्होंने कहा कि “अफगानिस्तान की सेना है न, अमरीका के जाने के बाद जैसे सरेंडर कर दी तुरंत. जब हम मैदान में आएंगे..समझ रहे हैं न, तो भूपेश बघेल जी लड़ने के पहले सरेंडर कर देंगे.”

गौरतलब है कि भाजपा की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने बस्तर में आयोजित भाजपा के चिंतन शिविर के बाद कहा था कि भाजपा के कार्यकर्ता अगर पीछे मुड़कर थूक दें तो सीएम बघेल और उनका मंत्रिमंडल उसमें बह जाएगा.

इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि चांद पर थूकने से वह वापस उनके ऊपर ही गिरेगा. इस ‘थूक’ प्रसंग को लेकर पिछले दो दिनों से राजनीति हो रही है.

शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ियों और किसानों से कितनी नफरत करती है. थूकने का मतलब होता है, घृणा करना अथवा नफरत करना.

भूपेश बघेल ने कहा कि यह किसानों की सरकार है. मेरे सहित मंत्रिमंडल के अधिकतर साथी पहले किसान हैं. ऐसे बयान से भाजपा प्रभारी किसानों पर थूकने की बात कह रही हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह किसानों, ओबीसी वर्ग और छत्तीसगढ़ियों का अपमान है.

इधर कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि 5 सितम्बर को पीसीसी की ओर से डी. पुरंदेश्वरी का पुतला दहन कर प्रदर्शन किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!