छत्तीसगढ़: केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध

रायपुर | संवाददाता: आम आदमी पार्टी ने राज्यभर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया. गौरतलब है कि दिल्ली में पूर्व सैनिक रामकिशन की आत्महत्या के बाद उसके परिजनों से मिलने पहुंचे ‘आप’ के नेता तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. उसके विरोध में गुरुवार को राज्य के जिला मुख्यालयों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

राजधानी रायपुर के जयस्तंभ चौक पर ‘आप’ के जिला संयोजक उत्तम जायसवाल के नेृतृत्व में कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया. नारेबाजी के बाद दिवंगत पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल को जयस्तंभ चौक पर ही श्रद्धांजलि दी गई.


प्रदर्शन के दौरान ‘आप’ के छत्तीसगढ़ के सचिव नागेश बंछोर ने कहा कि यह केंद्र सरकार की दोहरी नीति का परिणाम है. एक तरफ तो सजिर्कल स्ट्राइक के नाम पर खूब वाहवाही लूटी जा रही है, वहीं दूसरी ओर इनकी नीतियों से सैनिक व पूर्व सैनिक आत्महत्या तक के लिए मजबूर हैं.

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले किये वायदों को केंद्र की सरकार भूल गई है, लेकिन आम आदमी पार्टी ऐसा होने नहीं देगी. हम आम लोगों के साथ सैनिकों के लिये भी लड़ेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!