रायपुर

राहुल की है पप्पू छवि-जोगी

रायपुर |संवाददाता: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने पहली बार राहुल गांधी पर हमला बोला है.

जोगी ने कहा है कि सोशल मीडिया में राहुल गांधी की जो पप्पू वाली छवि है, वह अब बदलने वाली नहीं है.

अजीत जोगी ने पत्रकारों से बातचीत में पहली बार केंद्रीय नेतृत्व को लेकर सवाल खड़े किये हैं. इससे पहले जोगी समय-समय पर प्रदेश के कांग्रेस पार्टी के नेताओं की आलोचना करते रहे हैं लेकिन वे सोनिया गांधी या राहुल गांधी की सीधी आलचना से बचते रहे हैं. इस बार उन्होंने सीधे राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

जोगी ने ऐसे समय में यह निशाना साधा है, जब जोगी की कांग्रेस वापसी की अटकलें लगाई जा रही थीं और अजीत जोगी के अलावा कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष भूपेश बघेल भी दिल्ली में थे. हालांकि भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव साफ कर चुके थे कि अगर अजीत जोगी की पार्टी में वापसी होती है तो वे पार्टी छोड़ देंगे. जोगी ने भी ऐसा निर्णय लेने को पागलपन की संज्ञा दी थी. लेकिन अटकलें जारी थीं. अब अजीत जोगी के ताजा बयान ने ऐसी अटकलों और संभावनाओं को लगभग खत्म कर दिया है.

अजीत जोगी ने कहा है कि उन्होंने अपनी पार्टी बनाई है और अब वापस लौटने का सवाल ही नहीं उठता. जोगी का कहना था कि जिस तरह से उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी साफ हुई, उससे लगता नहीं है कि नरेंद्र मोदी के आगे यह टिक पायेगी.

जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में उनकी ही पार्टी भाजपो को मात दे सकती है. उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में रमन सिंह और भाजपा का मुकाबला कांग्रेस से नहीं, उनकी पार्टी से होगा.

error: Content is protected !!