क्षेत्रीय पार्टियों का जमाना है- जोगी

कांकेर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री जोगी ने कहा क्षेत्रीय पार्टियों का जमाना है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कांकेर में पत्रकारों से कहा राज्यों की राजनीति में क्षेत्रवासी राष्ट्रीय पार्टियों की बजाये क्षेत्रीय दलों को महत्व देते हैं. इसी कारण से उन्होंने अपनी पार्टी का गठन किया है. जो सत्ता में आने पर जनता जैसा चाहेगी वैसा काम करेगी.

अजीत जोगी ने कहा मुझे राज्य की राजनीति करनी है इसलिये कांग्रेस में वापस जाने का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस तथा भाजपा से लोग जोगी कांग्रेस में आ रहे हैं. रमन सरकार के बजट को उन्होंने निराशाजनक बताते हुये कहा इसमें किसानों तथा युवाओँ की उपेक्षा की गई है. महिलाओँ की सुरक्षा का भी ध्यान नहीं रखा गया है तथा सरकारी कर्मचारियों की मांग भी नहीं मानी गई है.


छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा हमारी पार्टी पहले से ही शराबबंदी की पक्षधर रही है. कांग्रएस तथा भाजपा उऩकी नकल कर रही हैं. कांग्रेस को पदाधिकारियों वाली पार्टी निरुपित करते हुये उन्होंने कटाक्ष किया कि उसमें कार्यकर्ताओँ का टोटा पड़ गया है.

अजीत जोगी अंतागढ़ तथा कांकेर में सभा करने पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!