छत्तीसगढ़

सेक्स रैकेट पकड़ाया

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में सेक्स रैकेट पकड़ा है. जिसमें बड़े शहरों से लड़कियों को लाकर किराये के मकान में रखकर उनसे देह व्यापार कराने का मामला पकड़ में आया है. मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बिशुनपुर के एक मकान में छापेमारी करके दो लड़ियों सहित दो दलालों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में बाहर से लड़कियां बुलाकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. पुलिस ने पकड़ने के लिये एक पुलिस के आदमी को ग्राहक बनाकर भेजा. मौके से पुलिस ने कोलकाता की एक लड़की तथा बतौली विकासखंड की एक लड़की को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने दो दलाल 27 वर्षीय बृजेश सिंह तथा 19 वर्षीय राजन सिंह मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कोलकाता की लड़की को चार दिन पहले ही लाया गया है. पुलिस ने उनके मोबाईल फोन भी जब्त कर लिये हैं. जिनसे ग्राहकों के बारे में जानकारी इक्ठ्ठा किया जा रहा है.

बृजेश सिंह तथा राजन सिंह पिछले कई सालों से यही काम करा रहे थे. इऩमें से बृजेश सिंह बाहर से लड़किया लाता था तथा राजन सिंह ग्राहकों के यहां लड़कियों को पहुंचाता तथा उन्हें वापस लेकर आता था. पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!